RSS

अजय देवगन को पता है की डायरेक्टर के रूप में उन्हें क्या चाहिए – साएशा सहगल

13 Oct

ytjtyjty.jpg

अजय देवगन के साथ काम शुरू करना आसान था या मुश्किल ?

मुश्किल तो नहीं था क्योंकि मैंने इसके लिए ऑडिशन दिए थे. लेकिन अगर आप फ़िल्मी खानदान से होते हैं तो आपका फिल्ममेकर्स के साथ मीटिंग करना आसान हो जाता है. वैसेफिल्म तभी मिलती है जब आपका काम सही हो.

क्या किरदार है ?

यह एक वेस्टर्न और यंग टाइप का किरदार है. एक वर्किंग लड़की है. भारतीय है लेकिन बुल्गारिया में रहती है. यह किरदार अजय देवगन के साथ साथ चलता है.

अजय देवगन एक डायरेक्टर के रूप में कैसे हैं ?

उन्हें ये पता है की डायरेक्टर के रूप में उन्हें क्या चाहिए. टेक्निकल तरीके से भी वो बेहतरीन हैं. हम 6 कैमरा के साथ शूटिंग कर रहे थे और आपको पता है जब उनका शॉट नहींहोता था तो वो भी एक कैमरे को खुद भी ऑपरेट किया करते थे. वो एक एक्टर हैं तो उन्हें पता है की आखिरकार उन्हें एक शॉट में क्या चाहिए. यह बहुत बड़ी फिल्म थी. मेरे लिएबड़ी उपलब्धि है.

आप एक्टर ही बनना चाहती थी ?

जी हाँ, बचपन से एक्टर बनने की चाह थी , उसी की तरफ फोकस था. जब मैं 9 साल की थी तभी मेरी डांस ट्रेनिंग शुरू हो गयी थी.

क्या आपकी अजय देवगन के साथ तीन फिल्मों की डील है ?

नहीं, उन्होंने ऐसी कोई भी बंदिश नहीं रखी है, लेकिन अगर वो कहेंगे तो मैं उनके साथ दस फिल्मों में भी काम कर सकती हूँ. वो मेरे परिवार जैसे हैं.

आपको अपनी माँशाहीनकी कौन सी फिल्में पसंद हैं ?

हाँ, मुझे ‘आई मिलन की रात’ काफी पसंद है. उसमें काफी बेहतरीन गाने हैं.

आपकी मम्मीशाहीनकाफी चुन चुन कर फिल्में किया करती थी ?

हाँ? उनकी शादी काफी जल्दी हो गयी थी. लेकिन उन्हें इस बात का कभी भी दुःख नहीं हुआ.

तो आपका क्या जल्दी शादी नहीं करेंगी ?

नहीं, बिल्कुल नहीं, मुझे करियर में बड़ा करना है , पूरा फोकस अभी वहीँ हैं. फिर बाद में शादी का सोचेंगे

आप किसी को डेट नहीं कर रही ?

नहीं, बिल्कुल नहीं, इतना समय किसके पास है ? मैं अभी काफी यंग हूँ.

अपने फादर सुमित सहगल की फिल्में आपने देखी हैं ?

हाँ, मुझे न्याय अन्याय काफी पसंद है. इंसानियत के दुश्मन, सौदा जैसी फिल्में हैं. हम काफी क्लोज हैं. मेरे पेरेंट्स कहते हैं की हार्ड वर्क करो बाकी किस्मत पर छोड़ दो.

खबरें थी की सलमान खान आपको लांच करने वाले थे ?

नहीं, वो कभी मुझे लांच नहीं करने वाले थे. सलमान सर बेहतरीन इंसान हैं, मुझे कभी जरूरत पड़ती है तो मैं उनकी सलाह लेती हूँ. कभी मौका हुआ तो उनके साथ जरूर फिल्मकरना चाहूंगी.

एक्शन करती हुयी भी नजर आएँगी ?

नहीं, सबसे ज्यादा एक्शन तो अजय सर के हैं, फिर कहीं कहीं शायद मैं उस अवतार में दिखूंगी.

दिल है मुश्किल भी आपके सामने रिलीज होने वाली है .

देखिये मुझे ज्यादा नहीं पता, दोनों फिल्में अलग हैं, दोनों को लोग देखने जाएंगे. मुझे उनका ट्रेलर अच्छा लगा. मैं बस चाहती हूँ की अगर लोग मेरी फिल्म देखें तो मुझे पसंद करें.

इन दिनों कौन सी फिल्म कर रही हैं ?

मैं साउथ की तमिल फिल्म कर रही हूँ.

आपने दिलीप कुमार और सायरा बानो से क्या सीख ?

मैं उन्हें फूंफोनाना कहती हूँ. मुझे दिलीप साब हमेशा कहते थे की जब भी वो सेट पर जाते थे , उसके पहले स्क्रिप्ट में हर एक बात को मार्क कर लेते थे. तभी सेट पर जाते थे. उनकीउर्दू काफी अच्छी है, उनसे मैंने कई सारे उर्दू के शब्द सीखे हैं.

आपके पसन्दीदा एक्टर्स कौन हैं ?

मेराल स्ट्रीम मुझे पसनद हैं, और बचपन से मुझे ह्रितिक रोशन पसंद हैं, सलमान सर भी मुझे पसंद हैं.

अजय देवगन आपके अगले प्रोजेक्ट्स पर भी ध्यान देंगे ?

मैं अजय सर से आगे आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछ सकती

 
Comments Off on अजय देवगन को पता है की डायरेक्टर के रूप में उन्हें क्या चाहिए – साएशा सहगल

Posted by on October 13, 2016 in Uncategorized

 

Comments are closed.

 
